Tuesday, January 10, 2012

उत्‍तर प्रदेश चुनाव निगरानी (UP Election Watch)

11 जनवरी, 2012


प्रिय साथी,

हार्दिक अभिवादन एवं नये वर्ष की शुभकानाएं !


एशोसिएशन फार डेमोक्रेटिक रिफार्म (ADR), नई दिल्ली द्वारा आयोजित आगामी चुनाव की रणनीति बनाने एवं परिचर्चा में आप सादर आमंत्रित हैं।

परिचर्चा का विषय-(उ0प्र0 में आगामी विधान सभा चुनाव में कैसे जनहितैषी, जनमित्र प्रत्याशी, साफ सुथरे छवि के प्रत्याशी चुनाव में भागीदार हो और जनमित्र शासन-प्रशासन स्थापित हो सके।)

हम संवैधानिक रूप से यह विश्वास करते हैं कि हम नागरिकों को यह मौलिक अधिकार है कि हम चुनाव में खड़े प्रत्याशियों के बारे में सही जानकारी रखे, उनका क्या इतिहास रहा है व समाज निर्माण में उनका क्या योगदान रहा है। चुनाव के बाद क्या वह जीता हुआ प्रत्याशी जनमित्र शासन-प्रशासन के लिए सक्रिय रहेगा या नही।

आने वाले समय में ADR/UPEW वाराणसी के सभी MLAs की आर्थिक एवं आपराधिक रिकार्ड की रिपोर्ट जारी करेगा, जो उनके स्वंय के हलफनामें के आधार पर होगी। जिसमें जनता के सामने सभी प्रत्याशियों की वास्तविक स्थिति होगी ताकि जनता को सही प्रत्याशी चुनने का मौका मिल सके।

आगामी चुनाव को लेकर हम सभी लोगों के मन मस्तिष्क में उथल-पुथल मचा हुआ है कि आगामी दिनों में प्रदेश में कौन और कैसे सरकार बनायेगा वह सरकार किस तरह से किन कार्य प्रणालियों में किन विचार धाराओं के साथ शासन-प्रशासन स्थापित करेगा। आइये हम सभी लोग इस प्रक्रिया में सक्रिय भागीदारी करें जिसमें आने वाले दिनों में जनमित्र सरकार स्थापित कराने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका व सहयोग दे सके।

इस परिचर्चा में आप सादर आमंत्रित है !



दिनांक - 13 जनवरी,दिनांक - 13 जनवरी, 2012

स्थान - कामेश हट होटल, (वीर स्टूडियों के बगल वाली गली में), जगतगंज, वाराणसी।

समय - 11:30 बजे दोपहर



भवदीय
(डा0 लेनिन)

समन्वयक

सम्‍पर्क : +91 9935599333

e-mail : lenin@pvchr.asia